BEO Online Crash Course 2020 प्रवेश प्रक्रिया

कृपया कोई भी सवाल पूछने से पहले इस संदेश को पूरा पढ़ें🙏

BEO Exam Date- 16 August,2020

👉🏽 BEO Crash Course की अवधि – 45 Days.

👉🏽 BEO Crash Course-2020 की विशेषताएँ-

प्रत्येक दिन 6 घंटे वीडीयो क्लासेज़, PDF नोट्स, हस्तलिखित नोट्स, प्रैक्टिस सेट और सबसे बढ़कर आपकी सफलता के प्रति हमारी मंशा क्योंकि आप सफल होंगे तो ये आपसे बढ़कर हमारी जीत होगी.

👉🏽 हमारी सोच सिर्फ़ इतनी है कि आपसे नाम मात्र फ़ीस लेकर हम केवल इन्स्टिटूट का खर्च निकाल लें और इसके बदले आप हमें अवसर दें कि हम आपकी सफलता में भागीदार बन सकें.

👉🏽 BEO क्लासेज़ हमारी Website पर चलेंगी और फ़ीस की रसीद नीचे दिए गए Whatsapp पर भेजने के बाद आपको हमारे Website की Login Id दी जाएगी. प्रत्येक वीडीयो आप अधिकतम 8 बार देख सकते हैं और सभी वीडीयो परीक्षा तिथि तक खुले रहेंगे.

👉🏽हमारे BEO Online Batch में आपके प्रवेश हेतु शुल्क मात्र Rs 999 रुपये रखी गयी है। लेकिन यदि आप हमारे किसी भी दूसरे बैच के छात्र हैं तो आपको BEO-2020 Crash Course के लिए सिर्फ 499 रुपये का शुल्क देना है लेकिन ध्यान रहे पुराने बैच की रसीद भी प्रमाण के तौर पर भेजनी अनिवार्य होगी।

👉🏾 BEO Batch में प्रवेश हेतु ‘उक्त शुल्क’ आप निम्नलिखित 👇🏾👇🏾 खाता विवरण में जमा करें और फीस जमा करने के बाद प्रमाण के रूप में स्क्रीनशॉट अथवा रसीद की फोटो हमें इस दूसरे नंबर ( *8382966779) पर व्हाट्सएप करें ..

आप को इस बैंक अकाउंट में फ़ीस जमा करनी है 👇🏾👇🏾

Bank-

KOTAK MAHINDRA BANK

Account Name-

TARGET with Alok

Account No-

4612892664

IFSC Code-

KKBK0000137

Branch-

Civil Lines, Allhabad

👉🏾 प्रवेश प्रक्रिया अब से लेकर अगले 3 दिनों तक पुनः खुली है और आप इस अवधि में शुल्क जमा कर के प्रवेश पा सकते हैं।

👉🏽 शुल्क जमा का प्रमाण हमें इस नंबर पर WhatsApp ( 8382966779) करने के बाद आपको हमारी तरफ़ से बैच में जुड़ने के कार्यक्रम की पूरी जानकारी दी जाएगी.

👉🏽कुछ जरूरी बातें…

1. आप Paytm, PhonePay, भीम एप या नेट बैंकिंग के माध्यम से भी फ़ीस जमा कर सकते हैं।

2. कृपया शुल्क जमा करते ही जमा का प्रमाण (रसीद या स्क्रीनशॉट) हमें इस नंबर पर ( 8382966779) पर व्हाट्सएप जरूर करें। अगर आप प्रमाण नहीं दिखाएंगे तो आपका प्रवेश संभव नहीं हो सकेगा।

2. फीस जमा का प्रमाण दिखाने के बाद आपको शीघ्र ही मेसेज भेजकर आगे के कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी। कृपया धैर्य बनाये रखें। बार बार कॉल और मैसेज कर के हमारे कार्य में बाधा न पहुचाएं । आपकी किसी भी क्वायरी का जवाब शीघ्र ही दिया जाएगा।

किसी भी प्रकार की पूछताछ के लिए कृपया दिए गए नम्बरों पर सुबह 10 से शाम 7 के बीच फ़ोन कॉल ज़रूर करें..👇

Call or WhatsApp our counselors:

TEAM TARGET 🎯 with Alok ———————————