Admission process in Uppcs Pre Cum Mains Batch -2020

UPPCS Pre Cum Mains Batch-2020

👉🏽 सर/मैम UPPCS -2020 Online Batch के अंतर्गत न केवल प्रारंभिक बल्कि मुख्य परीक्षा के पूरे सिलेबस की तैयारी बहुत ही दक्ष और अनुभवी अध्यापकों द्वारा करायी जाएगी.. हमारा बैच 17 मार्च से प्रारंभ हो चुका है| इस बैच में प्रवेश की प्रक्रिया अभी खुली हुई है और फ़ीस केवल 8000 रुपये रखी गयी है ।

👉🏽 फ़ीस जमा करने का तरीक़ा नीचे दिया गया है लेकिन सर/मैम आपसे विनम्र आग्रह है कि हमसे कोई भी सवाल पूछने से पहले कृपया पूरा संदेश ध्यान से पढ़ें.. 👇🏾👇🏾

👉🏽 ध्यान दें प्रवेश प्रक्रिया अभी खुली हुई है, अतः आप जल्द से जल्द शुल्क जमा कर इस ऑनलाइन बैच में प्रवेश प्राप्त कर सकते हैं।

बैच की विशेषताएं-

1. इस बैच में Prelim Exam के GS और CSAT प्रश्न पत्र तथा Mains Exam में GS के चारों लिखित प्रश्नपत्र, निबंध और हिंदी प्रश्नपत्र को कवर किया जाएगा और सभी क्लासेज़ और PDF नोट्स आपको Website पर प्रदान की जाएँगी. सभी वीडीयो अधिकतम 5 बार देख सकते हैं. सभी वीडीयो 01 दिसम्बर तक खुले रहेंगे.

2. प्रीलिम और मेंस की कक्षाएँ 17 मार्च से एकसाथ चल रही हैं|

3. UP pcs Prelim exam नवंबर में और मुख्य परीक्षा (तिथि घोषित नहीं) को आयोजित होनी है

हमारे UPPCS Pre cum Mains Batch में आपके प्रवेश हेतु शुल्क मात्र 8000 रुपये निर्धारित की गयी है.

👉🏾 Online Batch में प्रवेश हेतु ‘उक्त शुल्क’ ( 8000 रुपए) आप निम्नलिखित खाता विवरण में जमा करें और फीस जमा करने के बाद प्रमाण के रूप में स्क्रीनशॉट अथवा रसीद की फोटो हमें इस दूसरे नंबर ( 8175881290 )पर व्हाट्सएप करें ..

आप को इस बैंक अकाउंट में फ़ीस जमा करनी है 👇🏾👇🏾

Bank- HDFC Bank
Account Name- TargetOn
Account No- 50200068082051
IFSC Code- HDFC0001464
Branch:- JLN Road Allahabad

 

Note आप इस UPI Id पर आप बिना अकाउंटडिटेल डाले भी सीधे अकाउंट में फ़ीस जमा कर सकते हैं—
targetaloksingh@kotak

👉🏽 *शुल्क जमा का प्रमाण हमें इस नंबर पर WhatsApp ( 8175881290) करने के बाद आपको हमारे टीम की तरफ़ से Online Batch ( Website ) में Log in करने की प्रक्रिया बतायी जाएगी.

👉🏽कुछ जरूरी बातें…

1. फ़ीस की रसीद दूसरे नंबर पर व्हाट्सएप करने के बाद आपको 24 घंटे बाद उसी नम्बर से Log in प्रक्रिया बतायी जायेगी.

2. आप Paytm, PhonePay, भीम एप या नेट बैंकिंग के माध्यम से भी फ़ीस जमा कर सकते हैं।

3. कृपया शुल्क जमा करते ही जमा का प्रमाण (रसीद या स्क्रीनशॉट) हमें इस नंबर पर ( 8175881290 ) पर व्हाट्सएप जरूर करें। अगर आप प्रमाण नहीं दिखाएंगे तो आपका प्रवेश संभव नहीं हो सकेगा।

4. फीस जमा का प्रमाण दिखाने के बाद आपको 24 घंटे के बाद ही आगे के कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी। कृपया धैर्य बनाये रखें। बार बार कॉल और मैसेज कर के हमारे कार्य में बाधा न पहुचाएं । आपकी किसी भी क्वायरी का जवाब शीघ्र ही दिया जाएगा।

किसी भी प्रकार की पूछताछ के लिए कृपया दिए गए नम्बरों पर सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे के बीच फ़ोन कॉल ज़रूर करें..👇

Call or WhatsApp our counselors:

TEAM
TARGET 🎯 with Alok